आपने PhonePe और Google Pay देख और इस्तेमाल कर लिया, अब जरा ट्रैफिक पुलिस का Direct PocketPe देख लिजिए

एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी का महिला से घुस लेते हुए वायरल हो रहा है। इस पूरी घटना और इसमें घुस लेने के तरीके की वजह से ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा तेजी से वायरल हुआ।

इस विडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला अपने स्कूटर पर बैठी है और उसके साथ वाली महिला दूसरी तरफ खड़ी महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बात कर रही है। पुलिसकर्मी और महिला के बीच की बातचीत जैसे ही खत्म होती है, महिला अपनी जेब से नोट निकालती है और चुपके से ट्रैफिक पुलिसकर्मी के जेब में डाल देती है जबकि पुलिसकर्मी अपने फोन में कुछ करने की एक्टिंग करती है।

ये विडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Twitter, Facebook, What’s app और YouTube पर तेजी से फैलने लगा और लोगों ने इसे Tagline दे डाला, “No Google Pay, No Phone Pe, Direct Pocket Pe. इस पर लोगों ने जमकर तरह तरह के कमेंट्स किए। विडियो के वायरल होने के महकमे के आला अधिकारियों ने मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि मामला Sai Chowk, Pimpri का है, और Constable की पहचान Swati Sonnar के रूप में हुई। अधिकारियों ने Constable Swati Sonnar तत्काल सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ऐसा नहीं है कि ये पूरा महकमा ही Corrupt, पर बहुत से अच्छे पुलिस कर्मियों को भी ऐसे पुलिस वालों की वजह से शक की निगाह से देखा जाता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *