दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को डांस फ्लोर पर खींचा, दुल्हन ने शादी से किया इन्कार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक शादी में दूल्हे के कुछ दोस्तों ने दुल्हन की इच्छा के विरूद्ध उसे डांस फ्लोर पे खींच लिया जिससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया। दुल्हन के परिवार ने दूल्हे और उसके परिवार पर थाने में दहेज का मामला भी दर्ज कराया है। दुल्हन के पिता ना कहा कि वो अपनी बेटी की शादी ऐसे लड़के से नहीं करा सकते जो उसका सम्मान ना कर सके या उसके सम्मान की रक्षा करने में असमर्थ हो।

दूल्हा बरेली जिले का रहने वाला और दुल्हन कन्नौज जिले की है, दोनों ही Post Graduate हैं और इनके परिवार वालों ने शादी तय की थी। बीते शुक्रवार को दुल्हन और उसके परिवार के लोग विवाह पूर्व के समारोह के लिए बरेली आए थे। सब कुछ ठीक चल रहा था कि तभी अचानक से ये दुर्घटना घटी, दूल्हे के कुछ दोस्तों ने दुल्हन को डांस फ्लोर पर खींच लिया। ऐसा करने के पहले उन्होने दुल्हन की रजामंदी भी नहीं ली। दुल्हन इससे काफी नाराज हो गई और दोनों पक्षों में कहा- सुनी की शुरूआत हुई।

बाद में इस नोक-झोंक ने एक झगड़े का रूप ले लिया और शादी टूट गई। दुल्हन ने घर जाने का फैसला किया, जिसके बाद दुल्हन के पिता ने दूल्हे के घर वालों के मामला दर्ज कराया। हालांकि बाद में दोनों परिवार सुलह के लिए राजी हो गए। रिपोर्ट के अनुसार दूल्हे के परिवार वाले दुल्हन के परिवार को 6.5 लाख रुपए का हर्जाना देने को तैयार हुए तब जाकर यह मामला शांत हुआ। चूंकि दोनों परिवार आपसी सहमति से सुलह करने को तैयार हो गए, इसलिए पुलिस ने FIR रजिस्टर नहीं किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *