प्रसिद्ध Youtuber CarryMinati बाॅलिवुड में रखने जा रहे हैं कदम, पहली फिल्म अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे दो बड़े सुपरस्टार के साथ

अपने करोड़ों Fans में CarryMinati के नाम से प्रसिद्ध भारत के सबसे बड़े Youtubers में खास अजय नागर (CarryMinati का असली नाम) अब बाॅलिवुड में कदम रखने जा रहे हैं। अजय को अपनी पहली फिल्म में ही बाॅलिवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म का नाम है, MayDay.

Carry ने Hindustan Times के प्रतिनिधि को साक्षात्कार देते हुए बताया कि उनके भाई और  Business Head दीपक को देवगन प्रोडक्शन के Co – Producer का फोन आया उन्होने Carry को फिल्म में रोल का ऑफर दिया। Carry ने बताया कि ये रोल उनके लिए तब और भी इंटरेस्टिंग हो गया जब उन्हे पता चला कि फिल्म में उन्हे अपना खुद का किरदार निभाना है। और अब वो इसके लिए अति उत्सुक हैं।

YouTube पर Short stories और Videos के जरिए जबरदस्त सफलता हासिल करने वाले Carry से जब पूछा गया कि फिल्मी दुनियां में प्रवेश के लिए उनके क्या विचार और प्रयास हैं तो 21 वर्षीय Carry ने कहा  कि उन्हे कभी भी बाॅलिवुड में काम करने का इंटरेस्ट नहीं था, लेकिन वो इतने बड़े मौके को बिल्कुल गंवाना नहीं चाहते, खास कर तब जब इस फिल्म में उनके चहेते और दो- दो बड़े सुपरस्टार हैं और उन्हे अपना खुद का किरदार निभाना है।

Carry ने कहा कि वो जो करते हैं उसे हर दिन खाते, पीते, सोते और जागते समय Enjoy करते हैं। उनका सिर्फ एक मकसद है लोगों को एंटरटेन करना। इस फिल्म के जरिए उन्हे अपने इस मकसद के लिए कुछ अलग और नया सीखने को मिलेगा। Carry ने बताया कि एक दिन में पूरे 10 घंटे Content बनाने के लिए देते हैं।

इस खबर के आने के Carry के Fans फिल्म Mayday का बेसब्री इंतजार करेंगे, और हम भी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *