फैशन के बाजार में आया आलू की बोरी वाला पैंट, इस अजब-गजब के फैशन का लोगों ने जम कर बनाया मजाक

दोस्तों, आजकल के फैशन दिनोंदिन नई उंचाईयों पर जा रहे हैं। अभी कुछ दिनों तक फटे जींस का फैशन, फिर उसके बाद गंदे और इस्तेमाल किए गए कपड़ों और ना जाने क्या क्या? और अब फैशन के मैदान में उतरा है एक और नया तड़केदार फैशन – आलू की बोरी वाला पैंट।

इस आलू की बोरी वाले पैंट का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पैंट के दाम और Looks का जम कर मजाक बना रहे हैं। दरअसल ये पायजामा या पैंट Jute के Material का बना है जो कि बोरियां बनाने में इस्तेमाल की जाती है।

साईज के हिसाब से Adjust करने के लिए इसमें एक नाड़ा भी लगाया गया है। इस पर “पंजाब” और “2017” अंकित है। इस खास पैंट की तस्वीर ओड़िसा के IPS Officer अरूण बोथ्रा ने एक Microblogging प्लैटफॉर्म पर शेयर करते हुए लिखा, ‘Ok. Take a look.’

इस पर एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा, “इसके साथ 5 किलो चीनी लेनी पड़ेगी या इसके अलग से पैसे लगेंगे।” एक दूसरे व्यक्ति ने कमेंट किया, “इसे खरीदने वाले को 1 किलो आलू फ्री देना चाहिए।” और इस पर एक और व्यक्ति ने लिखा, “Recycling has made it to the next level. Credits:Rice Bags.” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “गरीब पहने तो दया, अमीर पहने तो Trend और Fashion..”

ये नया फैशन कितना सफल होगा ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा, पर क्या आप इसके दाम का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कितने का होगा?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *