आखिर क्यों विराट कोहली की सबसे पहली कार पुलिस स्टेशन के बाहर धूल खा रही है


दोस्तों इन सोशल मीडिया पर एक कार की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कि एक Audi कार पुलिस स्टेशन के बाहर पड़े-पड़े धूल खा रही है। लोग इस कार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बता रहे हैं। चलिए आपको इस कार की पूरी कहानी का पर्दाफाश करते हैं।

हमारे कप्तान कोहली लग्जरी कारों के बहुत शौकीन हैं और उनके पास कारों की पूरी कलेक्शन है। जिनमें Audi के कारों की अपनी ही एक जगह है। और कोहली काफी समय से Audi कार के ब्रांड अम्बेस्डर भी हैं। इस धुरंधर बल्लेबाज और कप्तान के पास उनके पास Audi RS5, Audi RS6, A8 L, R8 V10 LMX, और Q7 समेत Bentley Continental GT और Range Rover Vogue कारों का कलेक्शन है।

हम तस्वीर में जिस कार की बात कर रहे हैं वो है R8 V10 जो कि महाराष्ट्र पुलिस के एक पुलिस थाने के बाहर खड़े-खड़े धूल खा रही है। और ये कोहली की सबसे पहली कार है, जिसे कोहली ने 2012 में खरीदा था। पर इस कार की इस हालत के लिए विराट कोहली का कोई जुर्म या अपराध नहीं है। Cartoc.com के अनुसार विराट कोहली ने इसे 2012 में खरीदा था और 2016 में इसे सागर ठक्कर के नाम को एक व्यक्ति को बेच दिया था।

एक काॅल सेंटर घोटाले में मुंबई पुलिस ने 2018 में सागर ठक्कर को गिरफ्तार किया, और इसी केस में सागर की सारी संपत्ति जब्त भी किया गया जिसमें कि ये Audi की कार भी थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *