जुड़वा बहनें जो अलग नहीं रह सकती और सब कुछ शेयर करती हैं, बाॅयफ्रेंड भी


बाॅलिवुड फिल्म जुड़वा मे हमने देखा था कि जुड़वा भाई एक दूसरे से कितने कनेक्टेड थे। पर वो तो एक फिल्मी कहानी थी पर असल जिंदगी मे हमने जुड़वा तो देखे हैं पर उस तरह का कनेक्शन नहीं। पर आस्ट्रेलिया की दो जुड़वा बहनें अपने बीच के कनेक्शन को एक अलग ही लेवल पर ले गई हैं। ये जुड़वा बहनें एक दूसरे के बिना नहीं रह सकती, ये बहने एक दूसरे के बिना नहीं रह सकती और ये बहनें सब कुछ शेयर करती हैं, यहां तक कि बाॅयफ्रेंड भी।

35 वर्षिय Anna और Lucy जुड़वा हैं। ये अपने सारे काम साथ करती हैं खाना खाने से लेकर बाथरूम तक और यहां तक कि पिछले 8 सालों से एक ही बाॅयफ्रेंड को डेट कर रही हैं और उसी से शादी भी करना चाहती हैं। Anna और Lucy ने The New York Post से बात करते हुए बताया कि वो कि एक दूसरे के बिना नहीं रह सकती हैं और ना ही कुछ कर सकती हैं और उन्हें एक दूसरे से अलग होने का डर लगा रहता है।

दोनों बहनों ने पहले भी कई बाॅयफ्रेंड को डेट किया है पर वो असफल रहे क्यों कि उनके पहले के बाॅयफ्रेंड दोनो में से किसी एक बहन को ही डेट करना चाहते थे। Byrne, Anna और Lucy के मौजूदा बाॅयफ्रेंड दोनो बहनों को एक साथ डेट करने के लिए तैयार थे और उनके बीच 8 साल से संबंध हैं। Lucy ने बताया कि Byrne दोनों को बराबर प्यार करते हैं और उनमें जरा सा भी अंतर नहीं करते। अब दोनो बहनें Byrne से शादी करना चाहती हैं, पर आस्ट्रेलियाई कानूनों की वजह से वे ऐसा नहीं कर पा रही हैं।

Tags : Ajab Gajab Khabren, अजब गजब खबरें,

Source : Yahoo

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *