HANDS UP! नेदरलैंड्स में एक दुकान में चोरी करने के जुर्म में पुलिस ने एक पक्षी को गिरफ्तार कर जेल में डाला


एक विचित्र घटना में, एक दुकान में हुई चोरी में सहभागी होने के जुर्म में डच पुलिस ने एक चिड़िया को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया। इस पक्षी को तब हिरासत में लिया गया, जब इस पक्षी के मालिक को चोरी के जुर्म में गिरफ्तार करते हुए पुलिस को पता चला कि चोरी करते वक्त पक्षी अपने मालिक के साथ ही था, अतः वह भी जुर्म में भागीदार था।

पीले और हरे रंग के इस खूबसूरत पक्षी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए डच पुलिस ने लिखा कि, हमने हाल ही मे एक दुकान में चोरी के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया और उसकी गिरफ्तारी के दौरान हमें इस चोरी में सहभागी एक गवाह भी मिला है जो कि पंखों वाला है और जिसके पास एक चोंच भी है। तस्वीर में चिडिया के साथ पुलिस वालों द्वारा उसे दिए गए ब्रेड और पानी को भी देखा जा सकता है, जो इस बात का सबूत हैं कि पुलिस इस पक्षी का अच्छे से ध्यान रख रही थी।

पुलिस के बयान के अनुसार उनके पास पक्षियों के लिए अलग से कोई जेल नहीं था इसलिए पक्षी के मालिक से बात करने बाद उन दोनों को एक ही हवालात में डाल दिया गया। बहुत से पक्षी प्रेमियों को पुलिस का इस पक्षी के प्रति नर्म और प्यार भरा रवैया अच्छा लगा और लोगों ने इस पक्षी की जल्द रिहाई के लिए मुहिम भी चलाया।

डच पुलिस ने एक और बयान जारी कर बताया कि गिरफ्तार शख्स से पूछताछ के बाद उस शख्स और उसके पक्षी को रिहा कर दिया गया है। पुलिस ने मजाकिया लहजे में साफ किया कि उस पक्षी से किसी भी तरह की कोई भी पूछताछ नहीं की गई है।

दोस्तों अगर ये खबर आपको रोमांचक लगी तो इसे अपने दोस्तों से भी शेयर करें और इस तरह के मजेदार पोस्ट के लिए सबस्क्राईब जरूर करें, बिलकुल मुफ्त है सबस्क्राईब करना।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *